खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रंजिश, लूट या सियासी साजिश... जीतन सहनी हत्याकांड पर पड़ोसियों का बड़ा खुलासा, देखें Video

Jitan Sahani Murder Case : हाईप्रोफाइल जीतन सहनी मर्डर केस से पूरे बिहार में हड़कंप मच गया। गांव में पुलिस का जमावड़ा लगा है। नीतीश सरकार ने एसआईटी गठित कर दी, जिसने इस मामले में अबतक 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया।
11:36 PM Jul 16, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Jitan Sahani Murder Case : बिहार के दरभंगा में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या कर दी गई। बदमाशों ने धारदार हथियार को इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। रंजिश, लूटपाट या सियासी साजिश, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या का मकसद क्या? इसे लेकर पड़ोसियों ने बड़ा खुलासा किया।

Advertisement

जीतन सहनी के मामा की बेटी ने कहा कि 10 दिन से पहले उनका कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। चोरी के लिए हत्या नहीं हुई है। रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया। बदमाश चोरी करने के लिए नहीं, बल्कि जीनत सहनी को मारने के लिए आए थे। एक अन्य पड़ोसी ने कहा कि हत्या को चोरी की ओर मोड़ा जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरे पड़ोसी ने कहा कि गांव के पिता को मार डाला गया। अगर नीतीश कुमार के साथ ऐसा होता तो वे क्या करते? वीडियो में देखे पड़ोसियों ने क्या-क्या कहा?

Advertisement
Tags :
Bihar Murder CaseBihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement