whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हर‍ियाणा में JJP के साथ खेला? पार्टी में फूट, चेतावनी के बावजूद सदन पहुंचे व‍िधायक

Nayab Singh Saini Floor Test JJP: जेजेपी ने अपने विधायकों को व्हिप जारी कर उनसे हरियाणा विधानसभा में नायब सिंह सैनी सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान अनुपस्थित रहने के लिए कहा था, लेकिन पार्टी के कुछ विधायक इसे नजरअंदाज करते हुए विधानसभा में मौजूद दिखाई दिए।
11:15 AM Mar 13, 2024 IST | Achyut Kumar

Nayab Singh Saini Floor Test JJP: बीजेपी के साथ गठबंधन टूटने के बाद जननायक जनता पार्टी में फूट पड़ती हुई दिखाई दे रही है। जेजेपी ने अपने विधायकों को एक व्हिप जारी किया था, जिसमें उनसे हरियाणा विधानसभा में नायब सिंह सैनी सरकार के फ्लोर टेस्ट के दौरान अनुपस्थित रहने को कहा गया था, लेकिन पार्टी के 4 विधायक इसे नजरअंदाज करते हुए विधानसभा में मौजूद नजर आए। इन विधायकों में राम कुमार गौतम, ईश्वर सिंह, जोगीराम सिहाग और देवेंद्र सिंह बबली शामिल हैं।

बता दें कि नायब सिंह सैनी को 12 मार्च को बीजेपी विधायक दल की बैठक में मनोहर लाल खट्टर की जगह हरियाणा का नया मुख्यमंत्री चुना गया। वे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद हैं। वे ओबीसी वर्ग से आते हैं। उन्हें मनोहर लाल का करीबी माना जाता है। उनके मुख्यमंत्री बनने से बीजेपी को लोकसभा में फायदा पहुंचने की उम्मीद है। बताया जाता है कि मनोहर लाल करनाल से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो