whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: अक्षय तृतीया पर अपनाएं पंडित सुरेश पांडेय के बताए अचूक उपाय

Kaalchakra News24 Today: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज अक्षय तृतीया के दिन दो ग्रह अस्त हो रहे हैं। ऐसे में क्या आज के दिन कोई भी मांगलिक कार्य किए जा सकते हैं या नहीं? चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं अक्षय तृतीया से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में।
11:10 AM May 10, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक पंचांग के अनुसार, आज अक्षय तृतीया का महापर्व है। आज सौभाग्य और धन की देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु की आराधना की जाती है। आज मां लक्ष्मी और विष्णु जी की पूजा का शुभ मुहूर्त प्रात: काल 05 बजकर 33 मिनट से लेकर दोपहर 12 बजकर 18 मिनट तक है। इस बीच आज कभी भी देवी-देवताओं की आराधना कर सकते हैं। धार्मिक मान्यता के अनुसार, आज के दिन कोई भी मांगलिक कार्य करना शुभ होता है। उसका फल हमेशा शुभ ही मिलता है। लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज शुक्र और गुरु दोनों ग्रह अस्त हो रहे हैं।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको ये ही बताएंगे कि अक्षय तृतीया के दिन शुक्र और गुरु ग्रह के अस्त होने से किन-किन राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा और आज कोई शुभ कार्य करना सही रहेगा या नहीं? अगर आप भी जानना चाहते हैं अक्षय तृतीया के महाउपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: पंडित सुरेश पांडेय ने बताए अक्षय तृतीया के खास उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता और ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो