whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: आषाढ़ मास में 12 राशियों के धनवान बनने के 50 महाउपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: हिंदू धर्म के चौथे माह यानी आषाढ़ मास का आज से आरंभ हो गया है। इस माह को व्रत और पूजा-पाठ के लिए काफी शुभ माना जाता है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं आषाढ़ मास के दौरान किए जाने वाले धनवान बनने के 50 महाउपायों के बारे में।
10:37 AM Jun 23, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक पंचांग के अनुसार, आज यानी 23 जून 2024 से आषाढ़ मास का आरंभ हो गया है, जिसका समापन अगले माह 21 जुलाई 2024 को होगा। आषाढ़ मास के दौरान चार माह के लिए भगवान विष्णु योग निद्रा में चले जाते हैं। धार्मिक मान्यता के अनुसार, आषाढ़ मास में व्रत और देवी-देवताओं की पूजा-पाठ करने का विशेष फल मिलता है। इसके अलावा इस दौरान कुछ उपाय करने से धन की कमी से लेकर सेहत और तरह-तरह की बीमारियों से छुटकारा पाया जा सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको आषाढ़ मास के 50 महाउपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपनी सभी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं, उन उपायों के बारे में तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: किस प्राणायाम से नहीं सताएंगे शनि? पंडित सुरेश पांडेय से जानें योग, नवग्रह और 12 राशियों का संबंध

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो