whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: पंचक के 5 दिन किन राशियों के लोगों को हो सकती है हानि? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: हिंदू धर्म में कोई भी शुभ काम करने से पहले शुभ मुहूर्त के साथ-साथ पंचक भी देखा जाता है। हर माह पांच दिनों के लिए पंचक लगता है, जिसमें कोई भी मांगलिक कार्य नहीं किए जाते हैं। आइए जानते हैं पंचक किन लोगों के लिए शुभ रहेगा और किनके लिए अशुभ?
10:02 AM May 02, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र में जितना महत्व शुभ मुहूर्त का होता है, उतना ही महत्व पंचक का भी होता है। आज यानी 2 मई 2024 से पंचक का आरंभ हो रहा है, जो कि आने वाले 5 दिनों तक रहेगा। हर माह तिथि के अनुसार, पांच दिनों का पंचक लगता है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, पंचक के दौरान कोई भी शुभ और मांगलिक कार्य नहीं किए जाते हैं। कहा जाता है कि अगर कोई व्यक्ति इन 5 दिन कोई शुभ काम करता है, तो उसे उसमें सफलता नहीं मिलती है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि, पंचक के दौरान किन-किन राशियों के लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है? किन्हें पंचक के दौरान धन हानि हो सकती है और किन्हें कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि पंचक के 5 दिन आपके लिए कैसे रहेंगे, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: मई में किसकी बिगड़ेगी सेहत, किसे मिलेगा बीमारियों से छुटकारा? पंडित सुरेश पांडेय से जानें मासिक राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो