whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: घर के पास कभी नहीं होनी चाहिए ये 7 चीजें, जानें क्या कहते हैं पंडित सुरेश पांडेय

Kaalchakra News24 Today: क्या आपका घर कूड़ेदान के पास है? क्या आपके घर के पड़ोस में हॉस्पिटल, श्मशान घाट, कब्रिस्तान या फिर चौराहा है? अगर हां, तो आइए जानते हैं इससे परिवार वालों को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
10:48 AM May 06, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वास्तु शास्त्र में हर एक चीज की सही दिशा के बारे में बताया गया है। माना जाता है कि अगर किसी चीज का निर्माण सही दिशा में नहीं होता है, तो उसका नकारात्मक असर भी व्यक्ति को देखने को मिलता है। शास्त्रों के अनुसार, घर की भी सही दिशा होती है। इसके अलावा घर बनवाते समय या खरीदते समय कुछ बातों पर ध्यान जरूर देना चाहिए, नहीं तो इसका सीधा असर परिवार वालों के स्वास्थ्य और आमदनी पर पड़ता है। कभी भी अपने घर का निर्माण हॉस्पिटल, श्मशान घाट, कब्रिस्तान, चौराहा, बंद पड़ा मकान, खाली प्लॉट या फिर कूड़ेदान के पास नहीं कराना चाहिए। नहीं तो इससे आपके जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको घर की सही दिशा के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आपका घर भी कूड़ेदान, श्मशान घाट, कब्रिस्तान, हॉस्पिटल या फिर चौराहे के पास है, तो ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: मिट्टी की मूर्तियां कैसे दूर करेंगी वास्तु दोष? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो