होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaalchakra: सिर्फ कुंडली नहीं, हाथ से भी पता चल सकती है शनि की दशा! जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Shani Upay: ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि कुंडली में शनि सबसे धीमी चाल चलता है। इसलिए शनि एक राशि में कम से कम ढाई साल तक रहता है। आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने हाथ से शनि की दशा का कैसे पता लगा सकते हैं।
10:14 AM Apr 06, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Shani Upay: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में शनि यानी शनिदेव की स्थिति अगर मजबूत होती है, तो व्यक्ति को जीवन में सभी सुख-सुविधाओं के साथ सारी खुशियां मिलती हैं। वहीं अगर कुंडली में शनि कमजोर होता है, तो इससे व्यक्ति के जीवन में एक के बाद एक कई परेशानियां आने लगती हैं। इसके अलावा शनि का जब राशि परिवर्तन होता है, तो ये कुछ राशियों के लिए शुभ होता है, तो कुछ के लिए अशुभ। आपके लिए शनि शुभ है या नहीं, इसके लिए आमतौर पर लोग कुंडली देखते हैं। लेकिन आपको बता दें कि हाथ की लकीरों से भी शनि की दशा का पता लगाया जा सकता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि हाथ की कौन सी उंगली को शनि की उंगली कहा जाता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इस समय शनि की कृपा आप पर है या नही, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: राशि अनुसार जानें आपके लिए कौन सा कारोबार है शुभ? पंडित सुरेश पांडेय के इस उपाय से बढ़ेगा मुनाफा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
kaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh PandeyShani Upay
Advertisement
Advertisement