whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: 12 राशियां लग्न अनुसार करें नौकरी से जुड़े ये महाउपाय! जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: दिन रात मेहनत करने के बाद भी क्या प्रमोशन नहीं हो रहा है? अच्छी खासी पढ़ाई करने के बाद जॉब नहीं लग रही है या सैलरी न बढ़ने की समस्या से परेशान हैं? अगर हां, तो ऐसे में आप ज्योतिष शास्त्र की मदद ले सकते हैं। चलिए जानते हैं नौकरी से जुड़े महाउपायों के बारे में।
11:48 AM Jun 19, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति की कुंडली दो तरीकों से देखी जा सकती है। पहला तरीका है जन्म कुंडली और दूसरा तरीका है लग्न की मदद से कुंडली को देखना। जैसे 12 राशियां होती हैं। ठीक वैसे ही 24 घंटे में 12 लग्न का भोग होता है। अगर व्यक्ति अपने लग्न अनुसार, कुछ उपाय करता है, तो उसे जीवन में सफलता मिल सकती है। साथ ही उसकी हर मनोकामना पूरी हो सकती है।

धार्मिक मान्यता के अनुसार, 12 राशियों के लोग अगर लग्न अनुसार नौकरी से जुड़े कुछ महाउपाय करते हैं, तो उन्हें जल्द ही सफलता मिलती है। जैसे कि जिस व्यक्ति का जन्म मेष लग्न में हुआ है, उसे हनुमान जी की उपासना करनी चाहिए। इसके अलावा अगर वो रोजाना हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र का जाप करता है, तो उनका प्रमोशन जल्द ही हो सकता है। इसके अलावा सैलरी बढ़ने की भी संभावना बढ़ जाती है। वहीं वृषभ लग्न के लोगों को अगर नौकरी में तरक्की चाहिए, तो इसके लिए वह पीले पुखराज को धारण कर सकते हैं। इससे उन्हें विदेश में नौकरी करने का भी अवसर मिल सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको लग्न अनुसार सभी 12 राशियों के महाउपायों के बारे में विस्तार से बताएंगे। अगर आपकी भी नौकरी नहीं लग रही है या अच्छी जॉब का इंतजार है, तो जॉब से जुड़े महाउपायों के बारे में जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: आज गायत्री जयंती पर इन मंत्रों के जाप से दूर होंगी सभी परेशानियां! पंडित सुरेश पांडेय से जानें पाठ करने के नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो