whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: पंडित सुरेश पांडेय ने बताए अन्न का अपमान करने के नुकसान

Kaalchakra News24 Today: वैदिक शास्त्र में बताया गया है कि कभी भी किसी व्यक्ति को खाने का अपमान नहीं करना चाहिए। इसके अलावा खाना बनाते और उसे परोसते हुए भी कुछ नियमों का पालन करना चाहिए, नहीं तो इससे उनकी किस्मत पर भी असर पड़ सकता है।
10:48 AM May 11, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): धार्मिक मान्यता के अनुसार, अन्न में मां अन्नपूर्णा का वास होता है। अगर कोई व्यक्ति अन्न यानी भोजन का अपमान करता है, तो उसे पाप लगता है। इसके अलावा उससे अन्न की देवी मां अन्नपूर्णा नाराज हो जाती हैं। जो लोग अन्न का अपमान करते हैं, उन्हें जीवन में भोजन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही उनकी कुंडली में भी ग्रह प्रभावित होने लगते हैं। इससे न चाहते हुए भी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको आपकी उन गलत आदतों के बारे में बताएंगे, जिसके कारण माता अन्नपूर्णा आपसे नाराज हो सकती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि अन्न का अपमान करने से व्यक्ति का भाग्य कैसे बिगड़ सकता है, इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- भाग्य के कारक ग्रह गुरु के चाल बदलने से 5 राशियों का होगा भाग्योदय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता और ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो