खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: मिट्टी की इन 5 चीजों से बदलेगा भाग्य! पंडित सुरेश पांडेय से जानें धनवान बनने के महाउपाय

Kaalchakra News24 Today: धार्मिक मान्यता के अनुसार, घर में मिट्टी से बनी चीजों को रखना शुभ होता है। आज हम आपको मिट्टी से बनी उन पांच चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें घर में सही दिशा और सही समय में रखने से शुभ फल की प्राप्ति होती है। यहां तक की धन से जुड़ी समस्याओं से भी छुटकारा मिल सकता है।  
11:50 AM Jun 10, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में कुछ विशेष चीजों को रखना शुभ माना जाता है। इससे कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत होती है। साथ ही तरक्की मिलने की संभावना भी बढ़ सकती है। माना जाता है कि घर में मिट्टी की कुछ चीजों को रखना शुभ होता है। इसके अलावा मिट्टी से बनी चीजों से जुड़े उपाय करना भी फलदायी होता है। ये उपाय न तो ज्यादा महंगे हैं और न ही मुश्किल। इन अचूक उपायों को आप आसानी से कर सकते हैं। घर में मिट्टी का घड़ा रखने से कुंडली में मन का कारक बुध और बुद्धि का ग्रह चंद्रमा की स्थिति मजबूत होती है। घड़े को हमेशा उत्तर-पूर्व दिशा में पानी से भरकर रखना चाहिए। इससे व्यक्ति की सोचने समझने की शक्ति बढ़ती है। साथ ही कुंडली में धन के योग बनने लगते हैं।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको उन्हीं 5 चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें घर में स्थापित करने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। अगर आप भी पैसों की कमी से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।  

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: बिजनेस व नौकरी में सफलता पाने के 40 अचूक उपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro Tipskaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement