whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: हर मनोकामना हो सकती है पूरी, पंडित सुरेश पांडेय से जानें उस एक उपाय के बारे में

Kaalchakra News24 Today: 9 अप्रैल से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा की पूजा करना शुभ होता है। आज हम आपको एक ऐसे मंत्र के बारे में बताएंगे, जिसका उच्चारण आप नवरात्रि के दौरान करते हैं, तो आपकी सभी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं।
10:36 AM Apr 12, 2024 IST | Nidhi Jain

Kaalchakra News24 Today: पंडित सुरेश पांडेय

हिंदू धर्म के लोगों के लिए चैत्र नवरात्रि खुशियां लेकर आता है। हर साल चैत्र माह की शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि के दिन से नवरात्रि का आरंभ होता है। हिंदू पंचांग के अनुसार, इस साल 9 अप्रैल 2024 से नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। नवरात्रि के 9 दिन माता दुर्गा के 9 स्वरूपों की उपासना की जाती है। माना जाता है कि जो भी व्यक्ति नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा की पूजा करता है, उससे मां प्रसन्न रहती हैं। उनके घर में सुख-शांति और समृद्धि का वास होता है। इसके अलावा नवरात्रि के दौरान कुछ विशेष मंत्रों का जाप करना भी शुभ होता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको उसी एक मंत्र के बारे में बताएंगे, जिसका उच्चारण अगर आप नवरात्रि के दिनों में करते हैं, तो इससे आपकी सभी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं उस एक मंत्र के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2024 Day 1: नवरात्र का पहला दिन मां शैलपुत्री को है समर्पित, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधि

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो