whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: पक्षियों को पानी पिलाने से 12 राशियों पर बरसेगा धन! पंडित सुरेश पांडेय से जानें महाउपाय

Kaalchakra News24 Today: गर्मियों में पशु-पक्षियों की सेवा करने के साथ-साथ उन्हें पानी पिलाना भी शुभ होता है। इससे आपको पुण्य तो मिलता ही है। साथ ही आपको अपनी तमाम समस्याओं से भी छुटकारा मिल सकता है। आइए जानते हैं पक्षियों को पानी पिलाने से कैसे दूर होती हैं परेशानियां।
11:32 AM Jun 11, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today):  हिंदू धर्म में दान और सेवा का विशेष महत्व है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, बेसहारा लोगों और बेजुबान जानवरों व पक्षियों की सेवा करना एवं उन्हें खाना या पानी पिलाने से व्यक्ति को लाभ मिलता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गर्मियों में पक्षियों को पानी पिलाने से कुंडली में एक या दो नहीं बल्कि 7 दोष का प्रभाव कम होता है। इसके अलावा पितृदोष और वास्तु दोष दोनों से छुटकारा मिलता है, जिससे जीवन में सुख-शांति, समृद्धि और धन-धान्य में वृद्धि होती है। लेकिन पक्षियों को पानी पिलाते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए, नहीं तो इससे आपको पाप भी लग सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको पक्षियों को पानी पिलाने से जुड़े नियम और लाभ के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी जानने चाहते हैं कि पशु-पक्षियों की सेवा करने से आपको कैसे लाभ मिलेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: बिजनेस व नौकरी में सफलता पाने के 40 अचूक उपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो