खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: पक्षियों को पानी पिलाने से 12 राशियों पर बरसेगा धन! पंडित सुरेश पांडेय से जानें महाउपाय

Kaalchakra News24 Today: गर्मियों में पशु-पक्षियों की सेवा करने के साथ-साथ उन्हें पानी पिलाना भी शुभ होता है। इससे आपको पुण्य तो मिलता ही है। साथ ही आपको अपनी तमाम समस्याओं से भी छुटकारा मिल सकता है। आइए जानते हैं पक्षियों को पानी पिलाने से कैसे दूर होती हैं परेशानियां।
11:32 AM Jun 11, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today):  हिंदू धर्म में दान और सेवा का विशेष महत्व है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, बेसहारा लोगों और बेजुबान जानवरों व पक्षियों की सेवा करना एवं उन्हें खाना या पानी पिलाने से व्यक्ति को लाभ मिलता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गर्मियों में पक्षियों को पानी पिलाने से कुंडली में एक या दो नहीं बल्कि 7 दोष का प्रभाव कम होता है। इसके अलावा पितृदोष और वास्तु दोष दोनों से छुटकारा मिलता है, जिससे जीवन में सुख-शांति, समृद्धि और धन-धान्य में वृद्धि होती है। लेकिन पक्षियों को पानी पिलाते समय कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए, नहीं तो इससे आपको पाप भी लग सकता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको पक्षियों को पानी पिलाने से जुड़े नियम और लाभ के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी जानने चाहते हैं कि पशु-पक्षियों की सेवा करने से आपको कैसे लाभ मिलेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: बिजनेस व नौकरी में सफलता पाने के 40 अचूक उपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Daankaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement