होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kaalchakra: राहु खराब होने पर दिखते हैं ये लक्षण, पंडित सुरेश पांडे से जानें दोष मुक्ति के उपाय

Rahu Dosh ke Upay: कुंडली में जब राहु का प्रभाव पड़ता है, तो इससे व्यक्ति को अच्छे और बुरे दोनों फल मिलते हैं। हालांकि व्यक्ति की कुछ गलत आदतों के कारण राहु की दशा खराब भी हो जाती है। आइए जानते हैं वो कौन सी आदतें है, जिनके कारण राहु की दशा खराब होती है।
11:07 AM Mar 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Rahu Dosh ke Upay: जीवन में हर कोई सफलता हासिल करना चाहता है, लेकिन कुछ गलत आदतों के कारण व्यक्ति को जीवन में वो मुकाम नहीं मिल पाता है, जो उसे चाहिए होता है। इसके अलावा कभी-कभार ग्रहों के परिवर्तन से भी व्यक्ति के जीवन में उतार चढ़ाव आते हैं। वास्तु शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति की गलत आदतों के कारण कुंडली में राहु की स्थिति भी खराब होने लगती है। जब व्यक्ति का राहु खराब होता है, तो सबसे पहले उसका असर सेहत पर पड़ता है। इससे पेट से जुड़ी कई समस्याएं होने लगती हैं। इसके अलावा उसे हर समय सिर दर्द रहता है। वहीं राहु विशेष तौर पर व्यक्ति की कुछ गलत आदतों के कारण प्रभावित होता है।

Advertisement

आज हम आपको व्यक्ति की उन्हीं आदतों के बारे में बताएंगे, जिसकी वजह से कुंडली में राहु की स्थिति प्रभावित होती है। इसके अलावा हम आपको कुछ उपायों के बारे में भी बताएंगे, जिसे अपनाकर आप अपनी कुंडली में राहु की दशा को सही कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन सभी उपायों के बारे में पं. सुरेश पांडेय जी से-

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: सावधान! घर की इस दिशा में तो नहीं लगा रखा शीशा, जानिए अशुभ और शुभ वजह

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
kalchakrakalchakra news24Pandit Suresh PandeyRahu dosh
Advertisement
Advertisement