whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: राहु के कमजोर होने से जीवन हो जाता है बर्बाद! पंडित सुरेश पांडेय से जानें बचाव के उपाय

Kaalchakra News24 Today: जिस व्यक्ति की कुंडली में सभी ग्रह अपनी सही जगह पर होते हैं, उन्हें बहुत जल्दी सफलता मिलती है। वहीं जब एक ग्रह भी कमजोर होने लगता है, तो इससे उन्हें अशुभ परिणामों का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको राहु के कमजोर होने के संकेत और इसे मजबूत करने के उपायों के बारे में बताएंगे।
10:50 AM May 08, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): ज्योतिष शास्त्र में कुंडली का विशेष महत्व है। माना जाता है कि कुंडली की मदद से व्यक्ति के भूतकाल से लेकर वर्तमान और भविष्य तक की जानकारी ली जा सकती है। जब कुंडली में सभी ग्रह मजबूत होते हैं और अपनी जगह पर होते हैं, तो उससे व्यक्ति को जीवन में बहुत जल्दी सफलता मिलती है।

हालांकि कुंडली में कुछ ग्रह ऐसे भी होते हैं, जिनके कमजोर होने से व्यक्ति की परेशानियां बढ़ सकती हैं। राहु ग्रह भी इन्हीं में से एक है। राहु को क्रूर ग्रह माना जाता है। अशुभ राहु से व्यक्ति के जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ता है। उन्हें कड़ी मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती है। उनके हर एक काम अपने आप बिगड़ने लगते हैं। हालांकि जब कुंडली में राहु कमजोर होता है, तो व्यक्ति को पहले ही कुछ संकेत मिलने लगते हैं। आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको राहु से जुड़ी सभी जानकारी देंगे। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपकी कुंडली में राहु कमजोर है या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: घर के पास कभी नहीं होनी चाहिए ये 7 चीजें, जानें क्या कहते हैं पंडित सुरेश पांडेय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो