whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: राशि अनुसार रत्न धारण करने से बन सकते हैं धनवान! पंडित सुरेश पांडेय से जानें सही समय और महाउपाय

Kaalchakra News24 Today: लंबे समय से क्या आप भी पैसों की कमी का सामना कर रहे हैं? कड़ी मेहनत करने के बाद भी कारोबार में सफलता नहीं मिल रही है? अगर हां, तो ऐसे में आपके लिए रत्न धारण करना शुभ हो सकता है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, रत्न धारण करने से व्यक्ति का भाग्य मजबूत होता है और जीवन में सफलता मिलने की संभावना बढ़ जाती है।
11:21 AM Jun 03, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): रत्न शास्त्र में बताया गया है कि अगर व्यक्ति अपनी राशि के अनुसार रत्न को धारण करता है, तो इससे जीवन में उसे कामयाबी मिलने की संभावना बढ़ जाती है। इसके अलावा उसकी कुंडली में ग्रह भी शांत होते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब व्यक्ति की कुंडली में नवग्रह शांत होते हैं, तो इससे उसका भाग्य मजबूत होता है। उसे सभी देवी-देवताओं का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होता है। लेकिन रत्न को धारण करते समय कुछ सावधानियों को जरूर अपनाना चाहिए। जैसे कि अगर आप शुभ मुहूर्त और शुभ दिन में रत्न को धारण करते हैं, तो इससे लाभ होने की संभावना बढ़ जाती है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि राशि के अनुसार आपके लिए कौन सा रत्न शुभ है। अगर आप भी रत्न धारण करते हैं या करने की सोच रहे हैं, तो इससे पहले ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसका छूटेगा बीमारियों से पीछा और किसकी बिगड़ेगी सेहत? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो