whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: श्रीयंत्र के इस एक उपाय से आप हो सकते हैं मालामाल! जानें पंडित सुरेश पांडेय से  

Kaalchakra News24 Today: घर में यंत्र को रखना शुभ माना जाता है। लेकिन यंत्र को स्थापित करते समय कई सावधानियां बरतनी चाहिए, नहीं तो अपनी ही कुछ गलतियों के कारण आप कंगाल हो सकते हैं। आज हम आपको श्रीयंत्र से जुड़े कुछ खास उपायों के बारे में बताएंगे, जिसे अगर आप अपनाते हैं, तो आप जल्द ही धनवान बन सकते हैं।
12:52 PM Apr 13, 2024 IST | Nidhi Jain

Kaalchakra News24 Today: पंडित सुरेश पांडेय

हिंदू धर्म में मंत्रों और यंत्रों का विशेष महत्व है। माना जाता है कि घर के मंदिर में यंत्रों को स्थापित करने से परिवार में सुख-शांति बनी रहती है। इसके अलावा परिवार वालों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। पुराणों में श्रीयंत्र को धन की देवी मां लक्ष्मी का प्रतीक माना जाता है। हिंदू मान्यता के अनुसार, श्रीयंत्र में करीब 2816 देवी-देवताओं की शक्तियां निहित होती हैं। इसलिए जो लोग अपने घर में श्रीयंत्र को स्थापित करते हैं, उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहती है। लेकिन आपको बता दें कि श्रीयंत्र को घर में स्थापित करते वक्त कई नियमों का पालन करना चाहिए। नहीं तो इसके नकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिल सकते हैं।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको श्रीयंत्र से जुड़ी अहम जानकारी देंगे, जिसे अगर आप पूरे नियम के साथ अपनाते हैं, तो इससे आपके जीवन में आ रही परेशानियां खत्म हो सकती हैं। अगर आपने भी अपने घर में श्रीयंत्र को स्थापित किया है, तो यंत्र से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: हर मनोकामना हो सकती है पूरी, पंडित सुरेश पांडेय से जानें उस एक उपाय के बारे में

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो