whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kaalchakra: पंडित सुरेश पांडेय ने बताए घर में 'यंत्र' को स्थापित करने के नियम

Kaalchakra News24 Today: क्या मंत्र से भी शक्तिशाली होते हैं यंत्र? यंत्र को घर में स्थापित करने से क्या भाग्य में वृद्धि होती है? चलिए जानते हैं इन्हीं सभी सवालों के जवाब प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ पंडित सुरेश पांडेय से।
10:21 AM May 13, 2024 IST | Nidhi Jain

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): सनातन धर्म के लोगों के लिए यंत्र का विशेष महत्व है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, घर और कार्यक्षेत्र में यंत्र को स्थापित करना शुभ होता है। इनमें इतनी शक्ति होती है, जिससे परिवार में सदा सकारात्मकता बनी रहती है। साथ ही घरवालों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। लेकिन यंत्र को हमेशा विधि-विधान से स्थापित करना चाहिए, नहीं तो इनका नकारात्मक प्रभाव भी घर पर पड़ सकता है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि कौन-कौन से यंत्र को घर में स्थापित करना चाहिए और उनसे व्यक्ति के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है? अगर आपने भी अपने घर में यंत्र को स्थापित कर रखा है या करने वाले हैं, तो यंत्र से जुड़ी जरूरी बातों को जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: पंडित सुरेश पांडेय ने बताया किसको, कब और कैसे पढ़नी चाहिए चालीसा?

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो