whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अचानक से बहुत तेज आवाज हुई...' लोगों ने बयां की रोंगटे खड़े कर देने वाली रेल हादसे की कहानी

Kanchanjungha Express Accident Update: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में न्यू जलपाईगुड़ी के पास त्रिपुरा के अगरतला से आ रही कंचनजंगा एक्सप्रेस का भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में 15 लोगों की जान चली गई। यहां रहने वाले लोगों ने बताया कि आखिर हादसे के बाद क्या हुआ। देखें वीडियो...
01:54 PM Jun 17, 2024 IST | Pooja Mishra

Kanchanjungha Express Accident Update: 'अचानक बहुत तेज आवाज हुई... यहां आसपास के सभी लोग रेलवे ट्रेक पर पहुंचे और ट्रेन में फंसे लोगों को निकालने लगे...।' यह कहना है न्यू जलपाईगुड़ी के रेलवे ट्रेक के पास रहने वाले लोगों का। सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में न्यू जलपाईगुड़ी के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ।

इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इस हादसे के दौरान क्या हुआ और कैसे एक आवाज से पूरे क्षेत्र के लोगों के रोंगटे खड़े हो गए, इन सब के बारे में घटनस्थल पर मौजूद लोगों ने मीडिया को बताया। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि आज 'बकरीद' के मौके पर वह लोग मस्जिद में नमाज अदा करके घर लौट रहे थे, तब उन्होंने ट्रेन को इस भयानक स्थिति में देखा। पहले वह डर गए थे, लेकिन फिर तुरंत वहां कर लोगों की मदद करने लगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो