खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'इमरजेंसी' से पहले राजनीति में एक्टिव हुईं Kangana Ranaut, बोलीं- दिक्कत है तो घर पर मिलिए

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सांसद बनने के बाद राजनीति में फुल एक्टिव हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने जनता की समस्याओं के समाधान के लिए मंडी में अपना विशेष कार्यालय खोला है।
11:43 AM Jul 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Kangana Ranaut: कंगना रनौत अब बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की सांसद भी बन चुकी हैं। कुछ दिन पहले कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस राजनीति के लिए बॉलीवुड छोड़ सकती हैं लेकिन कंगना ने साफ कर दिया कि वो दोनों काम को बखूबी निभा सकती हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स में भी एक्ट्रेस बिजी हैं। इस बीच कंगना अपनी मंडी की जनता का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने मंडी सदर में अपना विशेष कार्यालय खोला जहां उन्होंने जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए बड़ा कदम उठाया है।

Advertisement

कंगना रनौत ने दी जानकारी

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जनता की समस्या के समाधान के लिए खोले गए विशेष कार्यालय के बारे में जानकारी दी। साथ ही बताया कि लोग उनसे कैसे मिल सकते हैं और अपनी समस्याओं को उन तक कैसे पहुंचा सकते हैं। कंगना ने मंडी की जनता से कहा कि अगर आपको मिलना है तो उनके विशेष कार्यालय में आ सकते हैं। इसके अलावा उनके मंडी स्थित घर पर भी आकर मिल सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement