whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Devoleena Bhattacharjee हुईं प्रेग्नेंट? क्या है गुड न्यूज छिपाने का असली कारण?

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: देवोलीना भट्टाचार्जी अब प्रेग्नेंट हैं और एक्ट्रेस जल्द ही अपने बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी। उन्होंने अभी तक ये खबर सभी से छिपाकर रखी है। इसके पीछे क्या कारण है चलिए जानते हैं।
07:57 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
devoleena bhattacharjee हुईं प्रेग्नेंट  क्या है गुड न्यूज छिपाने का असली कारण
Devoleena Bhattacharjee Pregnancy

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy: टीवी की 'गोपी बहू' को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो प्रेग्नेंट हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट बता दिया था। बढ़े हुए वजन को फैंस बेबी बंप समझ बैठे थे। हालंकि, एक्ट्रेस ने बाद में फैंस को सफाई भी दी थी, लेकिन अब फाइनली गुड मिल गई है। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अब प्रेग्नेंट हो गई हैं।

मां बनने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी!

शादी के डेढ़ साल बाद देवोलीना मां बनने वाली हैं। जल्द ही एक्ट्रेस के घर पर नन्हें बच्चे की किलकारियां गूंजेंगी। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऑफिशियली ऐलान नहीं किया है। लेकिन बहुत जल्द ही देवोलीना भट्टाचार्जी पूरी दुनिया को ये खुशखबरी खुद ही सुना सकती हैं। ये पढ़कर अगर आपके मन में ये सवाल उठ रहा है कि जब देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस नहीं की तो उनके प्रेग्नेंट होने के दावे क्यों किए जा रहे हैं? तो बता दें, ये दावा हम नहीं कर रहे बल्कि ये तो मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि देवोलीना भट्टाचार्जी इस वक्त प्रेग्नेंट हैं।

करीबी ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी

दरअसल, एक्ट्रेस के किसी करीबी ने अब मीडिया को उनके प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है। इस शख्स का कहना है कि देवोलीना फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट दुनिया के सामने नहीं करना चाहतीं। साथ ही एक्ट्रेस के करीबी ने ये भी कहा है कि ऐसा बिल्कुल नहीं है कि वो सभी से हमेशा के लिए ये सच छिपाना चाहती हैं, या वो कभी भी ये खबर बाहर नहीं आने देंगी। लेकिन अब वो इस गुड न्यूज को क्यों छिपा रही हैं उसका कारण भी सामने आ गया है। प्रेग्नेंसी की खबर छिपाने के पीछे कई कारण हो सकते हैं। हो सकता है कि एक्ट्रेस फैंस को सरप्राइज देना चाहती हों या फिर वो डॉक्टर की सलाह की वजह से अभी तक चुप्पी बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर को हुए कई फ्रैक्चर और पैर में आई चोट, कैसा है हाल?

क्या है प्रेग्नेंसी छिपाने का कारण?

ये भी हो सकता है कि देवोलीना अंधविश्वास के कारण इस खबर को राज रख रही हों ताकि किसी की नजर न लगे। खैर ये तो सिर्फ अंदाजे हैं, असली सच तो एक्ट्रेस के करीबी ने बताया है। उस शख्स का कहना है कि देवोलीना बस सही समय का इंतजार कर रही हैं और जब उन्हें लगेगा कि अब सही वक्त आ गया है तो वो सबको इस बारे में बता देंगी। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहती हैं और लाइमलाइट से बचने के लिए वो अपनी प्रेग्नेंसी छिपा रही हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने इस खबर पर रिएक्ट नहीं किया है तो ऐसे में कंफर्म नहीं किया जा सकता कि देवोलीना भट्टाचार्जी प्रेग्नेंट हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो