whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्यों फेल हो गया मोदी सरकार का 400 पार का नारा? 'चाय वाला इंटरव्यू' में दिया कंगना ने जवाब

Chai Wala Interview : न्यूज24 के स्पेशल प्रोग्राम चाय वाला इंटरव्यू में आज यानी बुधवार को मशहूर एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने सिनेमा से लेकर पॉलिटिक्स कर कई मुद्दों पर बात की। लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने क्या कहा, जानिए इस स्पेशल वीडियो स्टोरी में।
10:24 PM Aug 28, 2024 IST | Gaurav Pandey

Kangana Ranaut Exclusive Interview : इस साल हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने दम पर 370 और अपने गठबंधन एनडीए के लिए 400 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा था। लेकिन, यह लक्ष्य को पूरा करना तो दूर भाजपा इसके आस-पास भी नहीं पहुंच पाई थी। हालांकि, भाजपा ने तीसरी बार लगातार केंद्र में सरकार तो बना ली लेकिन चुनाव के परिणामों ने उसे सोचने पर मजबूर किया होगा इसमें कोई शक नहीं है।

इसे लेकर न्यूज24 के स्पेशल प्रोग्राम चाय वाला इंटरव्यू में मंडी से भाजपा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से सवाल किए गए। इसे लेकर कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत बड़ी जीत थी। यह इतनी बड़ी जीत थी जिसका मैग्नीट्यूड आप नहीं सोच सकते। कंगना ने कहा कि चुनाव के दौरान विपक्षी दलों ने जिस तरह की हरकतें कीं उन्हें देश ने देखा है। देश को यह बात बहुत अच्छे से पता है कि आप सत्ता के लिए देश को जलाने का काम कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो