whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut पर कांग्रेस मंत्री का विवादित बयान, बोले- कोई कंगना को बिना मेकअप देख ले, दूसरी बार नहीं देखेगा

Kangana Ranaut In Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड से सीधा राजनीति में कदम रख चुकीं कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। लोकसभा चुनाव 2024 की लहर के बीच नेताओं में जुबानी जंग चल रही है। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री ने कंगना के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की।
05:15 PM May 12, 2024 IST | Prerna Joshi

Mandi Lok Sabha Election Kangana Ranaut: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच हिमाचल प्रदेश की सियासत में जुबानी जंग छिड़ गई है। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके बाद मंत्री को सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा। मंत्री ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कंगना के चेहरे पर टिप्पणी की।

राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कोई कंगना को बिना मेकअप देख, दूसरी बार नहीं देखेगा। मंत्री ने आगे कहा कि कंगना अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती हैं और मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मंत्री ने यह भी कहा कि कंगना रनौत अज्ञानता से भरी हुई हैं, मूर्खतापूर्ण बातें करती हैं। हालांकि, कंगना ने इस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो