whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर खुलकर बोले देश के सांसद, जानें किसने क्या कहा?

Kangana Ranaut Slap Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पिछले दिनों CISF महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मार दिया था। अब इस मामले में देश के सांसदों ने खुलकर अपनी राय व्यक्त की है। आइए जानते हैं कि किसने क्या कहा?
09:55 AM Jun 09, 2024 IST | Jyoti Singh

Kangana Ranaut Slap Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत थप्पड़ कांड को लेकर इन दिनों चर्चा में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स कंगना को फुली सपोर्ट कर रहे हैं। शबाना आजमी, ऋतिक रोशन, सोना मोहपात्रा समेत कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस के पक्ष में अपनी राय व्यक्त की है। वहीं कुछ लोगों ने CISF महिला जवान को अपना समर्थन दिया है। कुछ चर्चित चेहरों ने ये तक कह दिया कि जो हुआ है वो बिल्कुल सही हुआ है। अगर महिला जवान को बर्खास्त किया जाता है, तो हम उन्हें नौकरी देंगे।

देश के सांसद ने क्या कहा?

बता दें कि 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था। उसका कहना था कि एक्ट्रेस ने किसान प्रदर्शन के दौरान आपत्तिजनक बयान दिया था, जिससे वो आहत थी। अब इस थप्पड़ कांड पर देश के सांसदों ने अपनी राय व्यक्त की है। आइए जानते हैं कि किसने क्या कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो