चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut पर क्यों भड़का सुभाष चंद्र बोस का परिवार? एक्ट्रेस ने दिया था ये विवादित बयान

Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में हैं। कंगना ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री बताकर मुसीबत मोल ले ली है। अब नेताजी के पाते चंद्र कुमार बोस ने कंगना से नाराजगी जताई है।
04:32 PM Apr 07, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024: हिन्दी सिनेमा से सियासी गलियारे में एंट्री करने वाली कंगना रनौत चुनावी मैदान में उतरने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। कभी वो अपने बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी कंगना विपक्ष के निशाने पर आ जाती हैं। मगर अब नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते ने कंगना से नाराजगी जताई है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने नेताजी को देश का पहला प्रधानमंत्री बताया था। बाद में जब कंगना से इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नेताजी को ही देश का पहला प्रधानमंत्री बनना चाहिए था। कंगना के इस बयान के बाद विपक्ष तो उनपर हमलावार था ही। मगर अब नेताजी के पोते चंद्र कुमार बोस ने भी कंगना को खरी-खोटी सुनाई है। चंद्र कुमार बोस का कहना है कि बोस अविभाजित और अखंड भारत के पहले और आखिरी पीएम थे। उन्हें 19 अक्टूबर 1943 को सिंगापुर में बनी निर्वासित सरकार आजाद हिंद का प्रधानमंत्री चुना गया था। मगर नेताजी के नाम पर नेहरु का अपमान करना निंदनीय है।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
himachal pradesh Lok Sabha ElectionKangana Ranautlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement