whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अगले 24 घंटे में बड़ा बम फोड़ेंगे अखिलेश, राजनीति में पलट सकते हैं खुद का फैसला

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने कन्नौज से तेज प्रताप यादव को टिकट दिया है। लेकिन पार्टी का एक गुट उनका विरोध कर रहा है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर नाराज कार्यकर्ताओं से 24 घंटे का समय मांगा है।
04:31 PM Apr 23, 2024 IST | Amit Kasana

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। दरअसल, यहां कन्नौज लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार तेज प्रताप यादव का स्थानीय सपा कार्यकर्ता जमकर विरोध कर रहे हैं। विरोध यहां तक पहुंच गया है कि वे उनके प्रचार में भी शामिल नहीं हो रहे। कार्यकर्ताओं की अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव से खुद यहां चुनाव मैदान में उतरने की मांग है। अनुमान है कि अगले 24 घंटे में अखिलेश इसे लेकर कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं।

अखिलेश के भतीजे हैं तेज प्रताप 

हाल ही में समाजवादी पार्टी ने कन्नौज से पार्टी नेता तेज प्रताप को टिकट दिया है। इसके बाद से ही उनका विरोध शुरू हो गया और पार्टी नेता लगातार अखिलेश से इसे लेकर मुलाकात कर अपना निर्णय बदलने की मांग कर रहे हैं। बता दें तेज प्रताप यादव रिश्ते में अखिलेश के भतीजे हैं। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप के उम्मीदवार बनाने से पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने भी अखिलेश को अपनी आपत्ति जताई है। इस सब के बाद अब अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर पार्टी नेताओं से 24 घंटे का समय मांगा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो