whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या आपने देखा है Kapil Sharma के भाई-बहन को? जानें क्यों रहते हैं लाइमलाइट से दूर

Kapil Sharma Siblings: कपिल शर्मा की देश ही नहीं विदेशों में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कॉमेडी किंग अपने जोक्स से हर चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। कपिल के साथ ही उनकी मां और पत्नी भी चर्चा में रहती हैं, लेकिन कपिल के भाई और बहन दोनों ही लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं।
03:10 PM Apr 02, 2024 IST | Jyoti Singh

Comedy King Kapil Sharma Siblings: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। कपिल अपने फैंस के बीच में काफी पॉपुलर हैं। उनकी मां और पत्नी गिन्नी चतरथ भी काफी चर्चा में रहती हैं। दोनों हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर भी आए थे। कपिल शर्मा भी शो के दौरान अक्सर अपनी मां के किस्से सुनाते हुए नजर आते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इनके अलावा कपिल शर्मा के परिवार में और भी लोग हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा का एक और भाई और एक बहन भी है, लेकिन यह दोनों ही लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल के भाई का नाम अशोक कुमार शर्मा है, जो अपने दिवंगत पिता की तरह ही पंजाब पुलिस में कांस्टेबल हैं, जबकि कपिल की बहन पूजा शर्मा की शादी हो चुकी है। पूजा अपने परिवार के साथ अमृतसर में ही रहती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो