खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Modi सरकार में Muslim मंत्री नहीं होने पर भड़के Kapil Sibal, कहा- धर्म के आधार पर ये नहीं होना चाहिए

No Muslim minister in Modi 3.0 Cabinet: मोदी कैबिनेट के सभी मंत्री पदभार ग्रहण कर चुके हैं। इस बीच कैबिनेट में कोई मुस्लिम नहीं होेने को लेकर कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट में मंत्रियों का चयन धर्म और जाति केे आधार पर नहीं होना चाहिए।
09:09 AM Jun 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

No Muslim minister in Modi 3.0 Cabinet: मोदी 3.0 कैबिनेट के सभी मंत्री कार्यभार संभाल चुके हैं। पीएम मोदी ने सभी कैबिनेट मंत्रियों की बैठक लेकर पहले 100 दिन के रोडमैप पर बात भी कर चुके हैं। वहीं पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई पहली कैबिनेट बैठक में सरकार ने कई बड़े और अहम फैसले लिए। इस बीच राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने भी कैबिनेट में शामिल सभी मंत्रियों को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार की नीतियों में स्थिरता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब मंत्री आप धर्म और जाति के आधार पर बनाओगे तो कुछ भी ठीक नहीं है।

Advertisement

कपिल सिब्बल ने कहा कि देश में 20 करोड़ से अधिक मुसलमान है लेकिन एक क्या देश में एक भी मुसलमान काबिल नहीं है? उन्होंने कहा कि मैं धर्म की बात नहीं कर रहा हूं बल्कि काबिलियत की बात कर रहा हूं। अगर आप ऐसा सोचते हैं कि देश के 20 करोड़ मुसलमानों में से कोई भी ऐसा नहीं है जो जो कैबिनेट में शामिल हो सके। उन्होंने कहा कि यह बात ठीक है कि कोई भी मुसलमान काबिल नहीं है लेकिन जब ये बात धर्म की आएगी तो ये ठीक नहीं है।

Advertisement
Tags :
Kapil SibalModi 3.0 Cabinetmuslim
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement