whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : बिहार में NDA के गले की फांस बन गई JDU? केसी त्यागी का INDIA प्रेम पड़ गया भारी!

Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने वाले केसी त्यागी ने अपने इस कदम से राज्य की राजनीति में अलग ही माहौल बना दिया है।
10:28 PM Sep 02, 2024 IST | Gaurav Pandey

Bihar Politics : बिहार की सियासत का माहौल इस समय काफी गर्म है। नीतीश कुमार की जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद राज्य की राजनीति अलग ही हिलोरें ले रही है। त्यागी के इस्तीफे ने एक ओर जहां जदयू के शीर्ष नेतृत्व में खटपट के संकेत दिए हैं तो भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। त्यागी भले ही कह रहे हैं कि उन्होंने इस्तीफा निजी कारणों से दिया है लेकिन राजनीति के जानकारों का कहना है कि इसके बड़े मायने हैं।

त्यागी के इस्तीफे की एक वजह उनके बयान भी बताए जा रहे हैं। दरअसल, त्यागी की राय कई मामलों पर केंद्र सरकार के रुख से अलग है। ब्यूरोक्रेसी में लेटरल एंट्री से भर्तियों का मामला हो, जातीय जनगणना हो या अग्निवीर योजना... केसी त्यागी का रुख इन सबको लेकर सरकार विरोधी रहा है। एक तरह से उन्होंने कांग्रेस की अगुवाई वाले इंडिया गठबंधन का ही समर्थन किया है। अब त्यागी के इस्तीफे से जदयू कैसे एनडीए के लिए मुश्किल बनी है और उनका इंडिया प्रेम क्या कहता है, जानें इस खास वीडियो रिपोर्ट में।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो