whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : मोदी के मंत्री ने इंदिरा गांधी को बताया मदर ऑफ इंडिया, जानें किसे माना राजनीतिक गुरु?

Suresh Gopi Statement On Indira Gandhi : एक्टर से नेता बने सुरेश गोपी ने केरल में भाजपा को पहली चुनावी जीत दिलाई। वे त्रिशूर लोकसभा सीट से सांसद चुने गए। साथ ही वे मोदी सरकार में मंत्री भी बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी मदर ऑफ इंडिया हैं।
05:50 PM Jun 15, 2024 IST | Deepak Pandey

Kerala BJP MP Statement : केरल से भाजपा के इकलौते सांसद और केंद्रीय मंत्री सुरेश गोपी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को 'मदर ऑफ इंडिया' बताया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता और केरल के पूर्व सीएम दिवंगत के. करुणाकरण को 'साहसी प्रशासक' बताया। सुरेश गोपी ने कहा कि करुणाकरण और मार्क्सवादी दिग्गज ईके नायनार उनके राजनीतिक गुरु हैं।

बीजेपी सांसद सुरेश गोपी ने कहा कि वे इंदिरा गांधी को भारतथिंते मथावु यानी भारत की मां के रूप में देखते हैं और केरल में के करुणाकरण को कांग्रेस का जनक मानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि नायनार और उनकी पत्नी सारदा टीचर की तरह ही के करुणाकरण और उनकी पत्नी कल्याणीकुट्टी अम्मा के साथ भी उनके करीबी रिश्ते हैं। आपको बता दें कि सुरेश गोपी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र त्रिशूर पहुंचे, जहां उन्होंने पुनकुन्नम स्थित करुणाकरण के स्मारक का दौरा करके सभी को चौंका दिया। उन्होंने कहा कि वे यहां अपने गुरु को श्रद्धांजलि देने आए हैं। पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो