whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 22 अगस्त से इस राशि के लोग विरोधियों से रहें सावधान, करियर-कारोबार को हो सकता है नुकसान

Ketu Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय 12 में से कुछ राशियों के लोगों की कुंडली में अध्यात्म और वैराग्य के कारक ग्रह केतु विराजमान हैं, जिसकी वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं, वो कौन-सी राशि है, जिन्हें 22 अगस्त के बाद विरोधियों से सावधान रहना होगा।
05:04 PM Aug 14, 2024 IST | Nidhi Jain

Ketu Gochar 2024: केतु को मोक्ष का कारक ग्रह माना जाता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कुंडली में अशुभ स्थान पर केतु ग्रह विराजमान होता है, तो इसके कारण व्यक्ति को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ता है। व्यक्ति के मन में नकारात्मक विचार आने लगते हैं। मानसिक तनाव रहता है और पेट दर्द की समस्या होने की संभावना भी बनी रहती है। इसके अलावा केतु के कमजोर होने से व्यक्ति की लोगों से लड़ाई बहुत होती है। उनके दोस्त भी उनके विरोधी बन जाते हैं। ऐसे में उन्हें अपने विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत होती है, नहीं तो उनके कारण करियर और कारोबार में धन हानि होने की पूरी संभावना बनी रहती है।

वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय 12 में से किसी एक राशि के लोगों की कुंडली में केतु 10वें भाव में विराजमान है, जिसके कारण उन्हें आने वाले दिनों में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। खासतौर पर 22 अगस्त के बाद विरोधियों से सावधान रहना होगा, नहीं तो बड़ा घाटा हो सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो कौन-सी एक राशि है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।  

ये भी पढ़ें- बलराम जयंती पर इन 3 राशियों की पैसों से भरेगी तिजोरी! जानें तिथि और पूजा का शुभ मुहूर्त

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो