whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: केतु के बुध की राशि में गोचर से 5 राशियों को होगी हानि, पाई-पाई को होंगे मोहताज!

Ketu Gochar 2024: केतु के बुध की राशि में गोचर से आने वाले कुछ दिन कई राशियों के जातकों के लिए भारी रहेंगे। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं आज और आने वाले कुछ दिन किन-किन राशियों के जातकों को केतु के क्रोध का सामना करना पड़ेगा।
05:52 PM Jul 21, 2024 IST | Nidhi Jain

Ketu Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, छाया ग्रह राहु लगभग 18 महीने के बाद गोचर करता है। इसलिए जिन लोगों की कुंडली में राहु की स्थिति कमजोर होती है, उन्हें कम से कम 18 माह तक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साल 2024 में 30 अक्टूबर को राहु ने अपनी चाल बदलते हुए बुध की राशि कन्या में प्रवेश किया था, जहां वह 2025 तक रहेंगे। लेकिन इस दौरान राहु कई बार नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिससे कई राशियों के लोगों की परेशानियां बहुत ज्यादा बढ़ सकती हैं। धन हानि होने से लेकर उनके ऊपर दुखों का पहाड़ भी टूट सकता है।

चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में, जिन्हें आज और आने वाले कुछ दिनों में केतु के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन-सी पांच राशियां हैं, जिनकी जल्द ही परेशानियां बढ़ने वाली हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 16 अगस्त को जाग जाएगा 4 राशियों का भाग्य, बुलंदियों पर होगा किस्मत का सितारा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो