खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: गुरु-केतु बनाएंगे इस राशि के लोगों को करोड़पति! तनाव-कर्ज से भी मिलेगी मुक्ति

Ketu Guru Yuti: साल 2024 में अगस्त के महीने में कुछ राशियों के लोगों को गुरु-केतु की विशेष कृपा प्राप्त होगी। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिसके जातक अगस्त के माह में मालामाल हो सकते हैं।
04:21 PM Aug 08, 2024 IST | Nidhi Jain

Ketu Guru Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अगस्त माह में 12 में से कई राशियों के लोगों के ऊपर गुरु देव और केतु ग्रह मेहरबान रहेंगे। इस समय कन्या राशि में केतु और वृषभ राशि में गुरु देव विराजमान हैं, जिसके कारण कन्या और वृषभ राशि समेत एक और राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा। एक तरफ जहां उन्हें कर्ज और तनाव से मुक्ति मिलेगी। वहीं दूसरी तरफ संपत्ति में भी वृद्धि हो सकती है।

चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिसे आने वाले दिनों में बेतहाशा धन-दौलत मिल सकती है। इसके अलावा उनके जीवन में धन-धान्य, सुख-शांति और समृद्धि आदि का वास होगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो कौन-सी एक राशि है, जो अगस्त में मालामाल हो सकती है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- एक समय में दो से प्यार सही या नहीं? जानें प्रेमानंद महाराज से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी वैदिक ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGuru GocharKetu gochar