whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL: विराट कोहली को जीतनी है ट्रॉफी, तो करना होगा यह काम; पूर्व कप्तान ने दी सलाह

Virat Kohli Kevin Pietersen: IPL 2024 के एलिमिनेटर मैच में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से हराया। इसके साथ ही RCB का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। अब केविन पीटरसन ने विराट कोहली को एक खास सलाह दी है।
03:12 PM May 23, 2024 IST | Rajat Gupta

Virat Kohli Kevin Pietersen: IPL 2024 के एलिमिनेटर मैच में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से हराया। इसके साथ ही RCB का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। यह टीम 17 सीजन से खिताब के लिए तरस रही है। मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने विराट कोहली को खास सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब कोहली को IPL ट्रॉफी जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लिए किसी अन्य फ्रेंचाइजी में जाना चाहिए। स्टार स्पोर्ट्स पर पीटरसन ने कहा कि विभिन्न खेलों में महान एथलीटों ने अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए टीमें बदली हैं और कोहली को भी ऐसा करने की आवश्यकता हो सकती है।

IPL 2024 में विराट कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने 15 मैच की 15 पारियों में 61.75 की औसत और 154.69 की स्ट्राइक रेट से 741 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 फिफ्टी और 1 सेंचुरी लगाई। वह 17वें सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वहीं लीग स्टेज में RCB के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने 14 में से 7 मुकाबले जीते और 7 में उन्हें हार मिली। 14 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो