whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Amethi हमले के बाद कांग्रेस प्रत्याशी Kishori Lal Sharma की दो टूक, कहा- हम लोग डरने वाले नहीं

Kishori Lal Sharma Amethi Election 2024: अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हुए हमले के बाद किशोरी लाल शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का कहना है कि वो इस घटना से डरने वाले नहीं हैं और हमलावारों को इसका काफी नुकसान होगा।
01:54 PM May 06, 2024 IST | Sakshi Pandey

Kishori Lal Sharma Amethi Election 2024: बीती रात उत्तर प्रदेश के अमेठी से हिंसा की खबरें सामने आई थीं। कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और बाहर खड़ी गाड़ियों को भी तोड़-फोड़ दिया था। अब इस मामले में कांग्रेस के उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने बयान दिया है।

किशोरी लाल शर्मा ने हमलावारों को दो टूक संदेश भेजा है कि वो इस घटना से डरने वाले नहीं है। किशोरी लाल शर्मा का कहना है कि वो असम में रहे हैं, जहां इससे ज्यादा खतरनाक हरकतें होती थीं। मगर अमेठी का ये कल्चर नहीं है इसलिए नुकसान हमलावारों का ही होगा। बता दें कि कांग्रेस एमएलसी दिनेश सिंह का दावा है कि हमले के पीछे भाजपा के कार्यकर्ताओं का हाथ हैं। उन्होंने शराब के नशे में कांग्रेस कार्यालय पर उतापात मचाया है। गौरतलब है कि अमेठी में 20 मई को पांचवे चरण में चुनाव होंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो