VIDEO: केएल राहुल ने चुने वर्ल्ड क्रिकेट के टॉप 5 बल्लेबाज, जानें रोहित-विराट को क्या रैंकिंग दी?

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने दुनियाभर के टॉप खिलाड़ियों को रैंकिंग दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने इस रैंकिंग में रोहित शर्मा, विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को क्या नंबर दिया।

KL Rahul Ranks Top Five Batters And Bowlers: सोशल मीडिया पर इस समय ब्लाइंड रैंकिंग का ट्रेंड चल है। इसके मुताबिक किसी भी चीज को रैंकिंग देनी चाहती है। हालांकि यहां एक शर्त होती है, जिसमें रैंकिंग देने वाले को यह नहीं पता होता है कि अगला ऑप्शन क्या होने वाला है। भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने भी इस गेम में हिस्सा लिया। राहुल ने यहां अपनी जो रैंकिंग बताई है, उसमें उन्होंने पांच बल्लेबाज और पांच गेंदबाजों को चुना है। राहुल ने बल्लेबाजों को जो रैंकिंग दी है, उसमें उन्होंने विराट कोहली को पहले, रोहित शर्मा को दूसरे, सूर्यकुमार यादव को तीसरे, बाबर आजम को चौथे जबकि ट्रेविस हेड को पांचवें नंबर पर रखा है।

बल्लेबाजों के बाद राहुल ने गेंदबाजों को भी रैंकिंग दी। इसमें उन्होंने साउथ अफ्रीका के डेल स्टेन को पहले, इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन को दूसरे, जसप्रीत बुमराह को तीसरे, अफगानिस्तान के राशिद खान को चौथे जबकि पाकिस्तान के नसीम शाह को पांचवें नंबर पर रखा। देखें पूरा वीडियो। 

ये भी पढ़ें: बनाए 5000 वनडे रन, नहीं लगा पाया एक भी शतक, जानिए कौन है ये बदनसीब बल्लेबाज?

ये भी पढ़ें: सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर! सिर्फ 3 घंटे में खत्म हो गया इंटरनेशनल करियर

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :