whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

The Inside Story : डॉक्टर के साथ किसने की दरिंदगी, कौन बच रहा... क्या ममता की TMC को सब पता है?

Kolkata Case And Politics: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत को देख पूरा देश रो रहा है। वहीं, अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है।
10:51 PM Aug 14, 2024 IST | Gaurav Pandey

Kolkata Rape Murder Case : कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश झटके में है। डॉक्टर के साथ दुष्कर्म, फिर बुरी तरह से मारपीट और फिर उसकी हत्या कर देने का मामला इस समय गर्म है। इसे लेकर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी है। अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल पर भी कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। हालांकि, मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं। लेकिन, इसी बीच सामाजिक पहलू वाले इस मुद्दे का राजनीतिक पहलू भी बनता नजर आ रहा है।

इस दिल दहला देने वाले मामले को लेकर देशभर में अलग-अलग, हर छोटे-बड़े मंच पर बहस चल रही हैं। मामले की जांच सीबीआई के हवाले की जा चुकी है। वहीं, केस में अदालत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार को फटकार भी लगा चुकी है। यह भी कहा गया है कि आप बचाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि किसे बचाने की कोशिश की जा रही है और ये कोशिश कौन कर रहा है। कहा जा रहा है कि इस बारे में ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस यानी टीएमसी सब जानती है! न्यूज24 के स्पेशल प्रोग्राम द इनसाइड स्टोरी में समझें इस मामले का राजनीतिक पहलू।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो