Advertisement

Kolkata Rape Murder Case: पीड़िता की पिता से आखिरी कॉल पर क्या हुई बात?

Kolkata rape Murder Case Latest Update: कोलकाता रेप मर्डर केस में जान गंवाने वाली पीड़िता के पिता ने बेटी के साथ आखिरी फोन कॉल का खुलासा किया है। इसी के साथ उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए हैं।

Kolkata rape Murder Case Latest Update: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के किस्से हर किसी की जुबां पर है। आरजी कर मेडिकल हॉस्पिटल में नाइट ड्यूटी पर तैनात 31 वर्षीय महिला के साथ हुई हैवानियत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। पूरे देश की जनता न्याय की गुहार लगा रही है। लोग सड़कों पर मोमबत्ती लिए खड़े हैं, तो डॉक्टर्स भी हड़ताल पर हैं। इसी बीच पीड़िता के पिता ने बेटी के साथ आखिरी फोन कॉल का जिक्र किया है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि हादसे की शाम नौकरी पर जाने से पहले करीब 5 बजे उसने अपनी मां से बात की थी। रात में 11:15 मिनट पर पीड़िता ने मां को फोन किया और बताया कि चार लोगों का खाना आया है। वो खाना खाने जा रही है आप लोग भी खाना खाकर सो जाओ। अगली सुबह पिता काम पर चले गए। मां बेटी को बार-बार फोन करती रही लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। फोन की पूरी घंटी बज रही थी। हमें क्या पता था कि हमारी बेटी गुजर गई है।

पिता ने अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि रात 3 बजे से लेकर अगली सुबह 10 बजे तक किसी को ऑन ड्यूटी डॉक्टर की जरूरत नहीं पड़ी? ऐसा भला कैसे हो सकता है? CBI मामले की जांच कर रही है। उम्मीद है कि हमारी बेटी को जल्द ही न्याय मिलेगा। पीड़िता के पिता ने क्या कहा, देखें इस वीडियो में...

यह भी पढ़ें- मेरी बेटी चैंपियन…Vinesh Phogat के गले लगते ही रो पड़ी मां, गोल्ड से कहीं ऊपर है ऐसा सम्मान

Open in App
Tags :