होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: जुलाई में मकर राशि के स्वामी चमकाएंगे इन लोगों की किस्मत; सेहत और करियर दोनों में होगा सुधार

kumbh Rashi Monthly Horoscope: साल 2024 में 29 जून को शनि वक्री हुई थी, जिसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ा है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि जुलाई माह में मकर राशि के स्वामी यानी शनि देवता की विशेष कृपा किन-किन राशियों के लोगों को प्राप्त होगी।
08:00 AM Jul 06, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

kumbh Rashi Monthly Horoscope: वैदिक पंचांग के अनुसार, 29 जून 2024 को देर रात शनि देव ने कुंभ राशि में वक्री की थी। 15 नवंबर तक शनि देव कुंभ राशि में ही विराजमान रहेंगे, लेकिन शनि वक्री का शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पूरे जुलाई माह तक रहेगा। शनी वक्री का सबसे ज्यादा फायदा कुंभ राशि के लोगों को होगा, क्योंकि शनि की वक्री कुंभ राशि में ही हुई है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि कुंभ राशि के लोगों के लिए जुलाई का माह किन-किन चीजों के लिए शुभ रहेगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि शनि वक्री का आपकी जिंदगी पर कैस प्रभाव पड़ेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- शनि देव बरसाएंगे इस राशि के लोगों पर असीम कृपा, धन-धान्य से भर जाएगी झोली!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Astro Newskumbh rashimonthly Horoscope
Advertisement
Advertisement