whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राजस्थान कांग्रेस में टूट की बड़ी खबर, BJP में शामिल हो सकते हैं ये 6 बड़े नेता

Lok sabha election 2024: 2 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा चुनावों पर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। पहली लिस्ट में 195 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था। जिनमें राजस्थान के लिए 15 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं।
02:57 PM Mar 10, 2024 IST | Amit Kasana

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में राजस्थान कांग्रेस से बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के अनुसार आज यहां कांग्रेस से पूर्व मंत्री और विधायक समेत एक दर्जन से अधिक कांग्रेसी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने वालों में पूर्व कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा, विजयपाल मिर्धा, पूर्व गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, आलोक बेनीवाल, खिलाड़ीलाल बैरवा और रामपाल शर्मा समेत अन्य लोग शामिल हैं।

बीजेपी की लिस्ट जारी 

जानकारी के अनुसार रविवार को राजस्थान बीजेपी मुख्यालय में बैठक है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति तैयार की जाएगी। बता दें राजस्थान में कुल 25 लोकसभा सीट हैं। बीजेपी यहां मिशन 25 का लक्ष्य रखकर काम कर रही है। 2 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा चुनावों पर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। पहली लिस्ट में 195 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो