खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजस्थान कांग्रेस में टूट की बड़ी खबर, BJP में शामिल हो सकते हैं ये 6 बड़े नेता

Lok sabha election 2024: 2 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा चुनावों पर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। पहली लिस्ट में 195 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था। जिनमें राजस्थान के लिए 15 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं।
02:57 PM Mar 10, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में राजस्थान कांग्रेस से बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के अनुसार आज यहां कांग्रेस से पूर्व मंत्री और विधायक समेत एक दर्जन से अधिक कांग्रेसी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने वालों में पूर्व कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा, विजयपाल मिर्धा, पूर्व गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, आलोक बेनीवाल, खिलाड़ीलाल बैरवा और रामपाल शर्मा समेत अन्य लोग शामिल हैं।

Advertisement

बीजेपी की लिस्ट जारी 

जानकारी के अनुसार रविवार को राजस्थान बीजेपी मुख्यालय में बैठक है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति तैयार की जाएगी। बता दें राजस्थान में कुल 25 लोकसभा सीट हैं। बीजेपी यहां मिशन 25 का लक्ष्य रखकर काम कर रही है। 2 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा चुनावों पर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। पहली लिस्ट में 195 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement