whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lalu Yadav और Rabri Devi की दिलचस्प Love Story, दोस्त को बनाया था जासूस...

Lalu Yadav And Rabri Devi Love Story: राजद प्रमुख लालू यादव को कौन नहीं जानता। राजनीति में उनके काफी चर्चे होते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी और राबड़ी देवी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है? उनकी शादी होने में काफी अड़चनें आईं लेकिन आखिरकार दोनों एक-दूसरे के हो गए।
07:28 PM May 14, 2024 IST | Prerna Joshi

Lalu Yadav And Rabri Devi Love Story: नेता अक्सर अपनी राजनीति को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। भारत में कुछ दिग्गज पॉलिटिशियन ऐसे भी हैं जिनकी पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं होती और पर्सनल लाइफ में लोव लाइफ का अलग ही महत्त्व होता है। ऐसी ही दिलचस्प लव स्टोरी लालू यादव और राबड़ी देवी की है।

बिहार की एक ऐसी चर्चित जोड़ी जिससे हर कोई वाकिफ है। लालू और राबड़ी की शादी को कई साल हो चुके हैं लेकिन एक-दूसरे के लिए उनका प्यार मानो बढ़ता ही जा रहा है। वैसे तो दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी लेकिन लालू यादव को जेल जाने से पहले राबड़ी से प्यार से प्यार हो गया था। दोनों की शादी काफी मुश्किल हालातों में हुई थी। कहते हैं कि शादी से पहले लालू यादव ने राबड़ी को देखा ही नहीं था। उनकी शादी में एक अड़चन भी आई। दोनों की शादी साल 1973 में हुई थी और शादी को 50 साल से ज्यादा का समय हो गया है।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह या बीजेपी के उपेंद्र कुशवाहा, काराकाट में किसकी होगी जीत? समझें जातीय समीकरण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो