whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दंगे हुए तो PM मोदी जिम्मेदार होंगे...Asaduddin Owaisi ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

Asaduddin Owaisi Statement on PM Modi BJP: असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नफरत फैलाने और मुस्लिमों का अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में वोट करके भाजपा और मोदी को सबक सिखाने की बात कहते हुए बड़ा बयान दिया है।
03:06 PM Apr 24, 2024 IST | Khushbu Goyal

Asaduddin Owaisi Statement on PM Modi BJP: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच लगातार हमलावर हैं। भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को अपने टारगेट पर लिए हुए हैं। उन्होंने अपने भाषणा में कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर सवाल उठाने को लेकर PM मोदी पर तंज कसा। उन्होंने प्रधानमंत्री पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। नरेंद्र मोदी को किसी एक वर्ग का नहीं, बल्कि देश का प्रधानमंत्री बताया।

वे मुस्लिमों के मुद्दे को लेकर अकसर काफी मुखर रहते हैं और मुस्लिमों की अनदेखी करने का आरोप सरकार पर लगाते रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के घुसपैठियों वाले बयान की निंदा की और कहा कि प्रधानमंत्री ने मुसलमानों का अपमान किया है, लेकिन इस अपमान का जवाब मुस्लिम जनता उन्हें वोट करके देगी। लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम भाजपा और नरेंद्र मोदी को उसकी असलियत बता देंगे। आइए जानते हैं कि उन्होंने और क्या कुछ कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो