whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या इस बार भी बनेगा BJP का स्पीकर या TDP कर देगी खेल? देखिए खास रिपोर्ट

New Speaker Of Parliament: संसद के नए स्पीकर का ऐलान आगामी सत्र में होना है। नया सत्र 24 जून से शुरू होगा। 10 दिन चलने वाले सत्र में नए सांसदों को शपथ भी दिलाई जाएगी। माना जा रहा है कि एनडीए की सरकार स्पीकर का ऐलान सभी सहयोगी दलों से चर्चा के बाद करेगी। अभी टीडीपी की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है।
08:50 PM Jun 17, 2024 IST | Parmod chaudhary

Lok Sabha Election 2024 Result: संसद का नया सत्र 24 जून से शुरू होने जा रहा है। जो लगभग 10 दिन तक चलेगा। नए सत्र में ही नए स्पीकर का चयन होगा और सभी सांसदों को शपथ भी दिलाई जाएगी। लेकिन नया स्पीकर इस बार अलग तरीके से चुना जाएगा। 2014 और 2019 में भी एनडीए की सरकार बनी थी। लेकिन बीजेपी के पास पूर्ण बहुमत था। जिसके कारण स्पीकर के चयन में ज्यादा दिक्कतें नहीं आईं। लेकिन इस बार स्थिति अलग है। सरकार एनडीए की जरूर है, लेकिन बीजेपी बहुमत से काफी दूर है। जिसके कारण एनडीए के सहयोगी दलों को साध कर ही स्पीकर का चयन होगा, यह तय है।

इस बार भी बीजेपी चाहेगी कि उसका ही स्पीकर बने। जेडीयू की ओर से भी समर्थन का ऐलान किया जा चुका है। लेकिन टीडीपी की ओर से अपने पत्ते नहीं खोले गए हैं। क्या इस बार बीजेपी अपना स्पीकर बनाने में कामयाब हो जाएगी? जेडीयू के बाद क्या टीडीपी समर्थन देगी या कुछ खेल होगा? देखिए ये खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: ‘शिंदे एलन मस्क का बाप है क्या…’, किस बात पर इतना भड़क गए संजय राउत?

यह वीडियो भी देखें:राहुल गांधी को मनाने में जुटे कांग्रेस के 2 मुख्यमंत्री, लोकसभा में देखने को मिलेगी रोचक जंग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो