whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नीतीश कुमार और जयंत चौधरी 'INDIA' में होते तो बन जाती सरकार! क्या बोले पवन खेड़ा?

Lok Sabha Election Result 2024: कांग्रेस की सीटें डबल हो गईं। कांग्रेस के सीनियर लीडर पवन खेड़ा को अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर संतुष्ट हैं। खेड़ा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के कारण कांग्रेस को काफी फायदा पहुंचा। राहुल गांधी के बारे में लोगों में जो भी भ्रांतियां थीं, वह दूर हो गईं। राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस शानदार प्रदर्शन कर पाई।
03:35 PM Jun 05, 2024 IST | Parmod chaudhary

Lok Sabha Election 2024 Result: इंडिया ब्लॉक में अगर नीतीश कुमार और जयंत चौधरी शामिल होते, तो क्या केंद्र में सरकार बन जाती? क्या एनडीए की सीटें घटती? क्या इंडिया ब्लॉक की सीटें 300 तक पहुंच सकती थीं? इसको लेकर न्यूज24 से बातचीत में कांग्रेस के सीनियर लीडर पवन खेड़ा ने अपना पक्ष रखा। खेड़ा ने कहा कि राजनीति में परिस्थितियां बदलती हैं। कभी भी राजनीति में स्थिरता नहीं रहती। दोनों के इंडिया ब्लॉक में होने के सवाल पर कहा कि ये तब की परिस्थितियां थी।

अब कोई संभावना या जरूरत नहीं है कि इस विषय पर कोई चर्चा हो। कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा रहा है। क्या इससे राहुल गांधी की छवि देश में सुधरेगी? इसके जवाब में खेड़ा ने कहा कि सीटों की बात ही नहीं है। अगर आधी सीटें भी आती, तो भी छवि पर असर नहीं पड़ता। भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी की छवि के बारे में हर देशवासी को बता लगा है। हर आदमी को पता है कि राहुल गांधी का दिल सिर्फ और सिर्फ देश के लिए धड़कता है। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:रक्षा और रेल मंत्रालय… जानें NDA को समर्थन देने के बदले क्या मांग सकते हैं नीतीश कुमार?

यह वीडियो भी देखें:‘पलट…नीतीश जी फोन उठाइए’, चुनाव रिजल्ट आते ही Nitish Kumar को लेकर वायरल हो रहे Memes

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो