whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'केंद्र में BJP की सरकार आने से रही', सपा प्रवक्ता ने चुनाव आयोग पर उठा दिए सवाल; देखिए Video

Rajkumar Bhati Says NDA Is Going To Loose: समाजवादी पार्टी के नेता और प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने भाजपा और एनडीए पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के नेता आदर्श आचार संहिता का जमकर उल्लंघन कर रहे हैं लेकिन निर्वाचन आयोग उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।
09:19 PM May 13, 2024 IST | Gaurav Pandey

Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता राजकुमार भाटी ने News24 के कार्यक्रम के दौरान दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में केंद्र में एनडीए की सरकार नहीं बनने वाली है। उन्होंने कहा कि जनता का रुझान कह रहा है कि एनडीए की सरकार नहीं बन रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह चुनाव आयोग, भाजपा और पुलिस के गुंडे जिस तरह चुनावी प्रक्रिया में दखल दे रहे हैं उससे यह चिंता हो रही है कि लोकतंत्र का क्या होगा।

भाटी ने कहा कि जिस दिन मतदान होता है उस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धार्मिक प्रतीकों के साथ ही दिखाई देते हैं और चुनाव आयोग इसका कतई संज्ञान नहीं लेता है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के नेता आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है लेकिन निर्वाचन आयोग इसे लेकर कुछ नहीं कर रहा। इसके साथ ही उन्होंने देश के निर्वाचन आयोग की तुलना कुंभकर्ण से कर डाली और कहा कि इस कुंभकर्ण की नींद 4 जून के बाद ही खुलेगी। देखिए इस विशेष कार्यक्रम का पूरा वीडियो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो