whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP की 5वीं लिस्ट: वरुण का टिकट कटा तो पूर्व जज को मिला; राहुल गांधी को कौन देगा चुनौती? देखिए Video

BJP 5th List Of Candidates: भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी कर दी है। हालांकि, लिस्ट सामने आई तो कई लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ। पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी को भाजपा ने इस बार टिकट न देने का फैसला किया है।
11:01 AM Mar 25, 2024 IST | Gaurav Pandey

BJP 5th List Of Candidates : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करने के इरादे से उतरने वाली है। इस समय राजनीतिक दल अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने में लगे हुए हैं। भाजपा ने रविवार को अपने प्रत्याशियों की पांचवीं लिस्ट जारी की थी जिसने कई लोगों को चौंका दिया। भाजपा की इस लिस्ट में कुल 111 उम्मीदवारों के नाम हैं। साथ ही कुछ मौजूदा सांसदों के टिकट भी काट दिए गए हैं और उनकी जगह किसी और को चुनावी मैदान में उतारा जा रहा है।

दरअसल, भाजपा ने पीलीभीत से मौजूदा सांसद वरुण गांधी को इस बार टिकट नहीं दिया है। यहां से इस बार कांग्रेस से भाजपा में आए जितिन प्रसाद चुनाव लड़ेंगे। वहीं, कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गांगुली को तमलुक सीट से टिकट मिला है। इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत मंडी से चुनाव लड़ेंगी और रामायण सीरियल में भगवानन राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को भाजपा ने मेरठ से चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है। वहीं, केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी को के सुरेंद्रन चुनौती देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो