whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अगर 6 महीने जेल में रहना पड़ा तो क्या विधानसभा चुनाव में पलट जाएगी बाजी? केजरीवाल का News24 पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

Delhi Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने न्यूज24 को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में चुनाव में उठे मुद्दों को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी थी। जेल जाने से पहले राजीव रंजन से विशेष बातचीत में उन्होंने एनडीए की जीत का दावा गलत बताया। केजरीवाल ने कहा कि इंडिया गठबंधन कड़ी टक्कर देगा।
07:17 PM Jun 02, 2024 IST | Parmod chaudhary

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया है। अगली सुनवाई तक वे जेल में ही रहेंगे। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद अब दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू हो जाएंगी। ऐसे में उनके जेल जाने से पार्टी की तैयारियों पर असर पड़ सकता है। जेल जाने से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने न्यूज24 के साथ विशेष बातचीत में कई मामलों पर बात की। राजीव रंजन के साथ उन्होंने चुनाव में उठे मुद्दों पर अपनी राय जाहिर की। अगर 6 महीने जेल में रहना पड़ा तो क्या चुनाव पर असर पड़ेगा? इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि हम सभी 70 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। जब उनसे पूछा गया था कि 75 साल बाद रिटायर होने का रूल का बीजेपी के संविधान में लिखा है? इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने रूल बनाया। जिसके तहत आडवाणी को हटाया गया। मुरली मनोहर जोशी को हटाया गया।

राजीव रंजन ने बीच में टोकते हुए जब पूछा कि 75 साल वालों को पीछे चुनाव में बीजेपी ने टिकट दिया। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि मोटे तौर पर कई लोगों के टिकट काटे गए। पीएम मोदी या तो सामने आकर इसका खंडन करें। बताएं कि क्या ये रूल सिर्फ आडवाणी के लिए बनाया गया? केजरीवाल ने दूसरे मुद्दों को लेकर भी भाजपा पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने लोगों के बीच कहा कि आम आदमी पार्टी के 3 राज्यसभा सांसद गायब थे। क्या बीजेपी ने इस आधार पर लोगों से समर्थन मांगा? अधिक जानकारी के लिए देखिए ये रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो