whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अपने ही चुनावी खेल में फंसी BJP? मोदी के भाषण पर सियासी घमासान क्यों?

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों में बांट देगी। बता दें देशभर में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है, 4 जून को मतगणना होगी।
08:33 PM Apr 22, 2024 IST | Amit Kasana

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर नेताओं की बयानबाजी तेज है। 26 अप्रैल को देश में दूसरे चरण का मतदान है। इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बयान चर्चा में बना हुआ है। पीएम के इस बयान पर कांग्रेस नेताओं ने भी पलटवार किया है। दरअसल, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी।

कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत 

पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है पहले चरण के मतदान में निराशा हाथ लगने के बाद नरेंद्र मोदी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि घबरा कर वे अब जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। इस मुद्दे पर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को चुनाव आयोग से मिला। कांग्रेस नेताओं ने चुनाव आयोग अधिकारियों से पीएम मोदी के भाषण को लेकर शिकायत की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो