whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जब-जब नीतीश पलटते…तब-तब बदलती जुबान ? Lalu से अलग होते ही Nitish के निजी हमले क्यों ?

Bihar Lok Sabha Elections 2024: कटिहार की एक जनसभा में सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बच्चों की संख्या को लेकर एक बयान दिया था। उनके बयान के बाद बिहार का सियासी पारा बढ़ा हुआ है।
10:46 PM Apr 21, 2024 IST | Amit Kasana

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। इस बीच बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम नीतीश कुमार का एक बयान इन दिनों चर्चा में है। कटिहार की एक जनसभा में पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बहुत बच्चे पैदा कर दिए। क्या कोई इतने बच्चे पैदा करता है? अब सभी को राजनीति में सेट करने में जुटे हैं। नीतीश के इस बयान के बाद बिहार में सियासी पारा बढ़ा हुआ है। बता दें ये पहली बार नहीं है जब नीतीश कुमार की जुबान फिसली हो।

तेजस्वी ने किया पलटवार

नीतीश कुमार के बयान पर राजद नेताओं ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। रविवार को इस बारे में लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि समय आने पर बिहार की जनता उन्हें इस बात का जवाब देगी। उन्होंने कहा कि मैं सीएम के बयानों पर एक किताब लिखूंगा। इस किताब के जरिए उनकी सभी बातों का जवाब दिया जाएगा। आगे मीडिया को दिए बयान में तेजस्वी ने कहा कि मैं नीतीश कुमार का पूरा सम्मान करता हूं। उनका हर शब्द मेरे लिए आशीर्वाद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो